सोमवार, 4 अप्रैल 2011

मेरी अगली पेशकश - रुद्राक्ष पाठक

पहले हराया गोरो को
फिर हराया हरामखोरों को
और अब हराया सीता मैया के चोरो को


प्रिय ब्लॉगर मित्रों और मेरे बड़ो को

मेरा प्रणाम !

माफ़ी चाहता हूँ इतने लम्बे समय से वार्ता न कर पाने का, इसका कारन यह है की मेरी परीक्षाएं चल रही थी जिसके कारण मैं कंप्यूटर कम ही चला पता था | लेकिन कोई बात नहीं परीक्षाएं ख़तम और वार्ता शुरू |

वार्ता शुरू करने से पहले मैं आपको भारत के विश्व विजयी बन्ने की बधाई देना चाहूँगा |

विश्व कप के साथ भारतीय टीम 

तो लीजिये मेरी अगली प्रस्तुति के लिंक्स हाजिर है -


  1. वंडे क्रिकेट टीम की बादशाह बनी टीम इंडिया 
  2. ब्लीडिंग ब्लू 
  3. अब चाट करते हुए पाइए जानकारी 
  4. क्युकी वहां क्रिकेट नहीं होता ..........
  5. कोई इस आग को लगने से कैसे रोक पायेगा
  6. अरब देशों में जनाक्रोश है, लोकतांत्रिक संस्थाएं नहीं 
  7. महँगाई में पेट भरने का सस्ता तरीका
  8. सब को दिखाई देता है, सिर्फ सरकार अन्धी है
  9. विश्वकप के कारण टिकी हुई सरकार
  10. कितना बदल गया इनसान.....
  11. विकिलीक्स ....साईट में थोड़े लोचे हैं!!
  12. आतंकवादी कनफ्यूस्ड!!
  13. कॉरपोरेट दलाली और इस दलाली में क्या फर्क है?
  14. नाच सही या आँगन टेढ़ा
  15. उढ़ा लेने दो मजाक इनको
  16. परेशानियों का अंत अब तुरंत
  17. कलयुग जायेगा,सतयुग आएगा
  18. नकली नोट रिजर्व बैंक और सरकार
  19. एक चेहरा [कविता] - सुशील सरना

9 टिप्पणियाँ:

सटीक व्यवस्थित वार्ता.

बढ़िया लिंक्स दिए हैं आपने।
आभार।

वर्ल्ड कप जीतने की बधाई आपको भी....... हम सब ख़ुशी से झूम रहे हैं...

वर्ल्ड कप जीतने की बधाई...

अच्छी लिंक्स दिए हैं आपने।
आभार।

पहली तीन लाइनों पर- तुक बिठा लेने से बात नहीं बन जाती.

हर वो भारतवासी जो भी भ्रष्टाचार से दुखी है, वो देश की आन-बान-शान के लिए समाजसेवी श्री अन्ना हजारे की मांग "जन लोकपाल बिल" का समर्थन करने हेतु 022-61550789 पर स्वंय भी मिस्ड कॉल करें और अपने दोस्तों को भी करने के लिए कहे. यह श्री हजारे की लड़ाई नहीं है बल्कि हर उस नागरिक की लड़ाई है जिसने भारत माता की धरती पर जन्म लिया है.पत्रकार-रमेश कुमार जैन उर्फ़ "सिरफिरा"

काफी अंतराल के बाद आज आपकी वार्ता देखने को मिली |अच्छी वार्ता \
आशा

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी में किसी भी तरह का लिंक न लगाएं।
लिंक लगाने पर आपकी टिप्पणी हटा दी जाएगी।

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More