गुरुवार, 11 नवंबर 2010

मेरी पहली ब्लॉग वार्ता - ब्लॉग 4 वार्ता - रुद्राक्ष पाठक

प्रिय ब्लॉगर मित्रो

प्रणाम !


मेरा नाम रुद्राक्ष पाठक है मैं आज से ब्लॉग ४ वार्ता  के वार्ता दल का नया सदस्य बन गया हूँ| मुझे हिंदी ब्लॉगिंग मैं बढावा बड़े भाई शिवम् मिश्र जी ने दिया है| आशा करता हूँ कि आपको मेरी यह पहली ब्लॉग वार्ता पसंद आएगी ! वैसे मैं अभी ब्लॉग्गिंग खास कर हिंदी ब्लॉग्गिंग में बिलकुल नया हूँ और अगर यह कहूँ कि हिंदी ब्लॉग जगत में मैं इस चित्र में दिए गए बच्चे की तरह हूँ तो गलत नहीं होगा ! आप सब से काफी कुछ सीखने की ललक लिए ही हिंदी ब्लॉग जगत में आया हूँ ! आशा है आप सब का प्यार, मार्गदर्शन और सहयोग मुझे जरूर मिलेगा !

आज की ब्लॉग वार्ता के रूप में लीजिये आपके लिए कुछ पोस्ट की लिंक्स प्रस्तुत है ....



2 .Obama in India पाकिस्तान से आने वाले आतंकियों को हथियार किस देश से मिलते हैं ? इस प्रश्न के उत्तर से भारतवासी अपने असली दुश्मन को आसानी से पहचान सकते हैं। केवल अपने ही नहीं बल्कि पूरे एशिया के दुश्मन को 


3. निरंतर ख़ाक में मिलने से पहले ही,ख़ाक उसे बनाते है


4. बिहार में विकास का खेल


5. लोग क्यों जन्म दिन मनाते हैं






मेरी पहली ब्लॉग वार्ता है इस लिए शुभ संख्या के रूप में ११ लिंक्स ही दे रहा हूँ  .....  आशा करता हूँ मुझे आप सब का सहयोग और स्नेह मिलेगा !
धन्यवाद 

सादर आपका 








  
 

15 टिप्पणियाँ:

शुभकामनायें रुद्राक्ष !
मेरा अनुरोध है किसी भी पोस्ट को इस मंच पर देने से पहले उस पोस्ट को अच्छी तरह समझ लिया करें !आपस में वैमनस्य फ़ैलाने वाली पोस्ट से परिचय करने से बचने की कोशिश करिए ! उम्मीद है निष्पक्षता और सरलता के साथ तुम एक अच्छा कार्य कर पाओगे !


रुद्राक्ष,आपका स्वागत है ब्लाग4वार्ता पर और सतीश जी का गुढ ज्ञान पल्ले बांध लें भविष्य में काम आएगा।

पैमाने में व्यग्र होते सोडे के बुलबुले!

सुस्वागतम .....बहुत सुन्दर वार्ता :)

इस मंच पर आपका स्‍वागत है रूद्राक्ष ..बहुत अच्‍छे लिंक्स दिए हैं.. इसी तरह पूरी निष्‍ठा से अपना काम करते रहें !!

स्वागत.... सुन्दर वार्ता रूद्राक्ष......बहुत अच्‍छे लिंक्स हैं

प्रिय रुद्राक्ष
असीम स्नेह
ब्लाग4वार्ता का समय प्रात: 4:30 से 5:30 के आसपास होता है .किंतु जब आपकी चर्चा देखी उसमें आपका कथन "मैं इस चित्र में दिए गए बच्चे की तरह हूँ " मन मोहक लगा असीम स्नेह
गिरीश बिल्लोरे

प्रिय भाई रुद्राक्ष ,
सब से पहले आपको बहुत बहुत बधाइयाँ ब्लॉग ४ वार्ता के वार्ता दल में शामिल होने पर ! अगर मेरा अनुमान गलत नहीं तो शायद वर्त्तमान हिंदी ब्लॉग जगत में मौजूद ब्लॉग चर्चाकारो में आप सब सी छोटी उम्र के चर्चाकार बन गए हो ....और यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है ! इस लिए एक बार फिर बहुत बहुत बधाइयाँ ! वैसे आपने बिलकुल ठीक लिखा है कि इस हिंदी ब्लॉग जगत में आप अभी एक बच्चे के सामान ही है ....काफी कुछ सीखना है अभी आपको पर मुझे उम्मीद है और यकीन भी कि आप को यह हिंदी ब्लॉग जगत हाथो हाथ लेगा और यहाँ आप की परवरिश बेहद ही उम्दा होगी ! बस इतना ख्याल रखें कि कभी भी किसी का दिल ना दुखे आपकी किसी पोस्ट से .... हलाकि यह भी एक परम सत्य है कि आप हर बार हर किसी को खुश नहीं कर सकते ! फिर भी पूरी इमानदारी से अपना काम किये जाइये ! हम सब की हार्दिक शुभकामनाएं और स्नेहाशीष आपके साथ है !

प्रिय रुद्राक्ष , आपका स्वागत है न सिर्फ़ ब्लॉगजगत में बल्कि , इस गौरवपूर्ण मंच पर भी । शुभकामनाएं ...अब बस लग जाईये काम पर

रुद्राक्ष जी ,
अच्छा लगा यहाँ आपको देखना ....अच्छी वार्ता ...बहुत अच्छे गुरुओं का आशीर्वाद है आपके साथ ...

सतीश जी की बात का गूढ़ अर्थ मैं भी समझने का प्रयास कर रही हूँ ..बहुत अच्छी बात कही है ...आभार

bahut badhiya vaarta rudraakshji....subhakaamanaayen

आप सभी का बहुत बहुत आभार और धन्यवाद ! आगे भी आपका यही स्नेह मिलता रहेगा ऐसी आशा है !

इस मंच पर आपका स्‍वागत है बहुत अच्‍छे लिंक्स हैं| इसी तरह पूरी लगन से अपना काम करते रहें |

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी में किसी भी तरह का लिंक न लगाएं।
लिंक लगाने पर आपकी टिप्पणी हटा दी जाएगी।

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More