बुधवार, 20 जुलाई 2011

मैं आपसे फिल्म के टिकेट पर खर्च किये गए पैसे में से २५ % के रिफंड की मांग करता हूँ ... ब्‍लॉग4वार्ता .. संगीता पुरी

सभी पाठकों को संगीता पुरी का राम राम , ब्‍लॉग4 वार्ता की पूरी टीम व्‍यस्‍तता में चल रही है। गिरीश बिल्‍लौरे जी इंदौर की यात्रा में हैं , परिवार के कई सदस्‍यों के साथ ललित शर्मा जी फ्लू की चपेट में हैं और मैं भी एक यात्रा की तैयारी में व्‍यस्‍त हूं। सुबह भी बाहर निकलना है , इसलिए रात्रि की नींद आवश्‍यक है , बस आप सबों को पोस्‍ट की कमी न खले , इसलिए कुछ लिंक उपलब्‍ध करा रही हूं  .....

उस दिन..... की ही तो बात है , ये काली घटा ने....   और उसमें आंख मिचौली करता सूरज  ने वो धूसर सी शाम..  को यूं बनाया कि चारो ओर   अँधेरा ..  ही अंधेरा नजर आया। बस इतनी सी बात है और ... कल भी वो खामोश थी, आज भी खामोश है !  यही सोंच रही है कि क्या पाया क्या खोया है .. समझ में नहीं आ रहा क्‍या है मौन का अर्थ ???? इतना करने की आवश्‍यकता नहीं ,  बहारें तुझसे हैं पगली !!! बात को समझा करो अखंड समाधियाँ यूँ ही नहीं लगा करती ,वैसे एक हिन्दी भाषी ब्लॉगर का दर्द  हम भी समझते हैं। यह जरूर है कि बुढापा ., कुछ यूह ही .छोटी कविताओं में समेटा जा सकता है , बुढ़ापा होता है........ ऐसा ही , इसलिए  थोड़ा तो रहम कीजि । ये  बम धमाके : अनोखा कारोबार ! बनते जा रहे हैं। तभी तो  मैं आपसे फिल्म के टिकेट पर खर्च किये गए पैसे में से २५ % के रिफंड की मांग करता हूँ  रश्मि प्रभा जी हस्पताल में हो सकती हैं , उनके स्‍वास्‍थ्‍य लाभ के लिए हमारी पूरी टीम की ओर से शुभकामनाएं !!


अब आपसे 5 अगस्‍त के बाद ही आप सबों से मिलना हो पाएगा , सिर्फ लग्‍न राशिफल चलती रहेगी। तबतक के लिए विदा !!!!!! उम्‍मीद करती हूं , ललित शर्मा जी जल्‍द स्‍वस्‍थ होकर तथा गिरीश बिल्‍लौरे जी यात्रा से सकुशल लौटकर ब्‍लॉग4 वार्ता की जिम्‍मेदारी संभालेंगे !!!!!!

10 टिप्पणियाँ:

बढ़िया लिंक्स , धन्यवाद .

धन्यवाद संगीता जी
आज की वार्ता लगाने का प्रयास करुंगा।

आभार

बढ़िया लिंक्स....

क्या बात है, बहुत सुंदर

क्या बात है बहुत बढ़िया अंदाज है चर्चा का। अच्छा लगा पढ़ कर।

बढ़िया लिंक्स...अच्छी वार्ता ..

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी में किसी भी तरह का लिंक न लगाएं।
लिंक लगाने पर आपकी टिप्पणी हटा दी जाएगी।

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More