शुक्रवार, 15 अप्रैल 2011

आज के लिंक्स वर्ड-प्रेस से

क्वचिदन्यतोअपि..........!: आईये शनि दर्शन का लाभ उठाईये!
आईये शनि दर्शन का लाभ उठाईये!
इस माह में धरती से शनि करीब होंगे और नंगी आँखों से दिखेगें यह समाचार आते ही मन इस खगोलीय घटना को देखने को ललक उठा था ....बताया गया था कि ६ अप्रैल को ही शनि का सुन्दर नजारा दिखेगा ..मैं तभी से इस अवसर का लाभ उठाने को व्यग्र था ..मेरी बात दर्शन बवेजा जी से भी हुयी जिन्हें विज्ञान में काफी रूचि है ....उनका दावा था कि उन्होंने शनि को ६ अप्रैल को ही देख लिया था -मगर मैं उतना भाग्यशाली नहीं था और यहाँ बनारस का आसमान भी कई दिनों से साफ नहीं था -बादल और धुंध से भरा था ...लिहाजा मैं मन मसोस करके रह गया मगर मेरा शनि अन्वेषण जारी रहा और आज तो खूब आह्लादित हूँ -आज यहाँ रात्रि -आसमान बिलकुल साफ़ है और शनि अपने पूरे सौष्ठव के साथ पूर्व दिशा को आलोकित कर रहे हैं!और अंधे को भी दिख जाएँ इतना साफ़ दिख रहे हैं!
और अब देखिये ये लिंक्स

Fastest Growing WordPress.com blogs

  1. छत्तीसगढ़ी गीत संगी … Chhattisgarhi Geet Sangi
  2. शाबर-मन्त्र
  3. Hindizen – निशांत का हिंदीज़ेन ब्लॉग
  4. मेरी मानसिक हलचल
  5. स्वार्थ
  6. Osho Satsang.org/ओशो सत्‍संग
  7. नया सर्वहारा पुनर्जागरण नया सर्वहारा प्रबोधन

Latest Posts

8 टिप्पणियाँ:

ब्लॉग्स की चौपाल तो बहुत लोग सजाते हैं लेकिन आपका जवाब नहीं। आपकी थीम और लिंक्स गजब के होते हैं। उनसे जो ईमानदारी झांकती है उसको सलाम। कृपया ब्लॉग जगत में कुछ लोगों द्वारा की जा रही टुच्ची राजनीति से दूर रहकर इस सिलसिले को बनाये रखें।

you can read shayari sms jokes
http://shayari10000.blogspot.com

apne dosto se khie meri site par bhi comments kare :)

वहा वहा क्या कहे आपके हर शब्द के बारे में जितनी आपकी तारीफ की जाये उतनी कम होगी
आप मेरे ब्लॉग पे पधारे इस के लिए बहुत बहुत धन्यवाद अपने अपना कीमती वक़्त मेरे लिए निकला इस के लिए आपको बहुत बहुत धन्वाद देना चाहुगा में आपको
बस शिकायत है तो १ की आप अभी तक मेरे ब्लॉग में सम्लित नहीं हुए और नहीं आपका मुझे सहयोग प्राप्त हुआ है जिसका मैं हक दर था
अब मैं आशा करता हु की आगे मुझे आप शिकायत का मोका नहीं देगे
आपका मित्र दिनेश पारीक

श्रीमान जी, मैंने अपने अनुभवों के आधार ""आज सभी हिंदी ब्लॉगर भाई यह शपथ लें"" हिंदी लिपि पर एक पोस्ट लिखी है. मुझे उम्मीद आप अपने सभी दोस्तों के साथ मेरे ब्लॉग www.rksirfiraa.blogspot.com पर टिप्पणी करने एक बार जरुर आयेंगे. ऐसा मेरा विश्वास है.

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी में किसी भी तरह का लिंक न लगाएं।
लिंक लगाने पर आपकी टिप्पणी हटा दी जाएगी।

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More