सोमवार, 12 जुलाई 2010

आपकी शुभ यात्रा के लिए जीतेश छाबडा जी भी लिख रहे हैं .. ब्‍लॉग4वार्ता .. संगीता पुरी



आप सबों को संगीता पुरी का नमस्‍कार , इस सप्‍ताह के नए चिट्ठों की चर्चा को लेकर मैं फिर हाजिर हूं , चिट्ठाजगत द्वारा स्‍वागत के लिए भेजे गए इतने सारे चिट्ठे , सब एक से बढकर एक , इनमें से सबकी चर्चा तो की नहीं जा सकती .. प्रसतुत हैं आपके समक्ष कुछ चिट्ठे .......

पूजा पाठ से संबंधित जानकारी दे रहे हैं गोपाल भट्ट ललित महाराज जी ...

My Photo


नरेश बोहरा 'नाशाद- जी का कडवा सच पढिए ..... 


मेरा फोटो


मेरा फोटो


My Photo





मेरा फोटो


My Photo


My Photo

इकबाल सिंह 'राशा' के विचारों का प्रतिबिंब देखिए उनके दर्पण में ....

मेरा फोटो

खबरों की दुनियां में चलिए आशुतोष मिश्र जी के साथ .....

मेरा फोटो

फोरेक्‍स ट्रेडिंग की खबर लेकर आ गए हैं .. अभिषेक कुमार जी .....

मेरा फोटो

किताबघर में किताबों की चर्चा संजीव सलिल जी के द्वारा ...

.मेरा फोटो

अनिल कुमार राठौर जी से जानिए चिकित्‍सा के नए आयामों के बारे में ....

स्‍वर्ण लता शर्मा जी का नया ब्‍लॉग स्‍वाद का आनंद लें .....



गौरव गुप्‍ता जी लिखते हैं डायरेक्‍ट दिल से .....

My Photo


पर्यावरण के बारे में जानकारी प्रदान कर रहे हैं नितिन देसाई जी ....

My Photo





अब इजाजत दीजिए , मिलते हैं फिर से सोमवार को पुन: कुछ नए चिट्ठों के साथ ........

12 टिप्पणियाँ:

वाह संगीता जी बढिया वार्ता
वार्ता का यह अंदाज पसंद आया।

शुभकामनाएं

बढ़िया परिचय एवं चर्चा..आभार.

वाह!...ये अंदाज़ बढ़िया लगा...

बहुत बढ़िया वार्ता,आभार|

aaj ki charcha laajwaab rahi..bahut saare naye chehre aur naye blogs..bahut hi jyada accha laga...
sah mein aapka bahut aabhaar..

बहुत व्यवस्थित चर्चा.

अपने तरह की एक सुन्दर चर्चा...आभार

बहुत बढिया चर्चा.

रामराम


अँदाज़ अनोखा, चयन अनोखी ।
क्या कहने ?


एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी में किसी भी तरह का लिंक न लगाएं।
लिंक लगाने पर आपकी टिप्पणी हटा दी जाएगी।

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More